Entertainment

Kumkum Bhagya 10 July 2022 Written Update Today Episode

Kumkum Bhagya 10 July 2022 Written Update Today Episode

कुमकुम भाग्य 10 जुलाई 2022 रिटन अपडेट आपको यहां पूरी जानकारी प्राप्त हो पाएगी इसलिए आप इसे पूरा पढ़ें एपिसोड की शुरुआत दीदार के अपने कमरे में आने से होती है वह रणबीर को फर्श पर बैठे हुए देखती है तो वह बहुत ही ज्यादा उठाया स जाती है तथा रणबीर से उसके समस्या का हल पूछते हैं लेकिन रणबीर उसे चिड़चिड़ा ते हुए कहता है कि घर के करीब चली जा नहीं तो बहुत ही मारूंगा वह प्राची आनंद और सद्भाव को हथियाने के लिए खुद को दोष देता है वह कहता है कि प्राची ने इस बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं कहा है लेकिन इसके विपरीत सिवा कुछ अलग बोल बैठता है जिसकी वजह से वहां पर थोड़ा माहौल इमोशनल हो जाता है वह कहता है कि उसने रिया से निपटा है क्योंकि वह स्वास्थ्य है और मम्मी के जन्मदिन की सजावट कर रही है वह कहता है कि आम तौर पर आपके साथ व्यवहार करती हैं जिसके फलस्वरूप उसे महान बताया जा रहा है लेकिन वहीं पर रिया पूछती है कि इतना महान कैसे हो सकते हैं उनका कहना है कि अगर मेरे साथ कोई बुरा करता है तो मैं उसके सामने खड़ा नहीं होता वह कहती है कि प्राचीन महान है और रिया के लिए उसकी चिंता उसके दिल से भी ज्यादा निकल रही है प्रिया के साथ सुखद व्यवहार किया क्योंकि वह मेरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं और मेरे साथ सुखद व्यवहार नहीं कर पा रही है रिया को अपनी तरफ मुड़ता हुआ देख प्राची बहुत ही ज्यादा परेशान हो जाती है तथा उसकी जांच करता है वह पूछता कि आप किस कारण से मेरा तिरस्कार करते हैं रिया के लिए उसका तिरस्कार स्नेह में बदल गया और पूछता है कि क्या मैं आपका जीवन साथी नहीं हूं उसने उससे रिश्ता नहीं तोड़ा लेकिन मेरे साथ क्यों

पल्लवी कमरे में आती है और आलिया से बहुत ही ज्यादा गुस्से में बोलती है फिर वह गुस्सा करके रोने लगती है क्योंकि उसे बहुत ही ज्यादा दुख होता है पल्लवी बताती है कि उसने विशेष रूप से उसको टॉर्चर किया जिसकी वजह से उसकी लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा कम हो गई है और पूछती है कि कैसा सुप्रिया कहती है बहुत ही भयानक था लेकिन उसे बिल्कुल भी नहीं आता जिसके कारण बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हैं आप दोनों के लिए परेशान हो जाते हैंआलिया वापस आती है और रिया पल्लवी के साथ अच्छा व्यवहार करती है और उससे परेशान नहीं होती है। रिया ठीक कहती है।

रणबीर प्राची से पूछता है, वह उसे खड़ा क्यों नहीं कर सकता? प्राची उस बिंदु से चली जाती है। वह उसके पीछे जाता है और कहता है कि अगर तुम मेरा तिरस्कार करते हो, तो तुम रिया से भी घृणा करोगे। वह कहता है कि रिया तुम्हारी बहन है और पूछती है कि क्या मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं हूँ। वह कहता है कि जब आप उसके साथ सुखद बातचीत कर सकते हैं तो आप कभी भी मेरे साथ सुखद बातचीत क्यों नहीं कर सकते। प्राची काफी कहती है और कहती है कि खून के रिश्ते और कुमकुम के रिश्तों में फर्क होता है। रणबीर कहते हैं कि भगवान जोड़ियां बनाते हैं। प्राची कहती है कि हमें रिश्तों को संतुष्ट करना है, लेकिन हमें रक्त संबंधों का अनुभव करना है। रणबीर कहते हैं कि मेरी सांसें तुमसे जुड़ी हैं। प्राची कहती है कि प्यार को संतुष्ट करने के लिए, हमें उस आराधना को जीवित रखना होगा, जिसे आप समझ नहीं पाएंगे। वह अपने पैर को नुकसान पहुंचाती है। रणबीर उसे कमरे में ले जाने के लिए उठाता है।


प्राची उससे कहती है कि। शाहना ने उनकी जाँच की। प्राची उसे गलत न सोचने के लिए कहती है। रणबीर कहता है कि वह प्राची के साथ व्यवहार कर रहा है, क्योंकि वह उसे निश्चित रूप से प्यार करता है। वह उसे कमरे में ले जाता है और उसे बिस्तर पर बिठा देता है। वह इस स्थिति में पूछता है, और कहता है कि मेरा मतलब है कि वह ऊँची एड़ी के जूते नहीं पहनेंगे, हालांकि स्तर के जूते। वह अनुरोध करता है कि शाहाना स्तर के जूते लाएँ। शाहना जाता है। रणबीर के ज्यादा उदास हो जाने के कारण प्राची उससे कहती है कि तुम प्यार करो या ना करो लेकिन शादी मुझे से करोगे रणबीर कहता है कि मैं महान विवाहित जोड़े है और मुझे कहते तुम मेरे महत्वपूर्ण दूसरे नहीं हो रणवीर ने मौके पर पूछा कि मैं तुम्हारा जीवनसाथी कैसे नहीं बन सकता हूं तो उसने कहा कि किस कारण से मंगलसूत्र और सिंदूर को अनुरोध करता है वह कानूनी दस्तावेज दिखावे के साथ का कहना है कि उसने स्टाइल पसंद नहीं किया इसकी वजह से प्राची बहुत ही ज्यादा गुस्से में हो जाती है और उसे मारने के लिए जाते हैं लेकिन वहीं पर वह हमारी जाता है और उसे जीवन में चरित्रों को महान बताने के लिए तत्पर हो जाता है

Kumkum Bhagya Latest Spoiler Alerts 10 July 2022

लंदन भूखे चला दोवह कहते हैं कि आप यह प्रदर्शित नहीं कर सकते कि मैं आपका जीवनसाथी नहीं हूं, आप किसी भी जन्म में प्रदर्शित नहीं कर सकते। प्राची कहती है कि मुझे हील्स पहनकर उसे जवाब देने की जरूरत है। वह उसके पीछे जाती है। रणबीर उसके पास जाता है और उसके बाल उसके कान के पीछे बनाता है। वह पूछती है कि उसके साथ क्या हो रहा है? रणबीर कहते हैं आपका सम्मान करते हुए। वह उसकी एड़ी देखता है और उसे अपनी गोद में बैठा लेता है। वह पूछती है कि तुम्हारे साथ क्या हो रहा है? वह कहता है कि आप इन ऊँची एड़ी के जूते नहीं पहनेंगे और इसे ले लेंगे। प्राची पूछती है कि उसकी खुद की क्या राय थी। शाहाना उन्हें देखता है और दूर चला जाता है। रणबीर को लगता है कि वह मुड़ेगी और मुझे घूरेगी, वह मेरे पास लौट आएगी। वह कहता है बारी… प्राची उसके पास जाती है और फिर उसके पास लौट आती है। शाहना सोचती है कि क्या हो रहा है। प्राची एंट्रीवे पर थपकी देती है। रणबीर अनुरोध करता है कि वह अंदर आ जाए। वह कहता है कि मुझे कोई विवाद की आवश्यकता नहीं है और कहता है कि मैं यह नहीं रखता कि आपको हील्स पहननी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Alert: Content selection is disabled!!