Love

Ladki patane ke tarike in Hindi लड़की पटाने के तरीके

Ladki patane ke tarike in Hindi लड़की पटाने के तरीके

नमस्कार दोस्तों कैसे हैं, आप लोग ,आपका हमारे वेबसाइट पर आने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, यदि आप किसी खूबसूरत लड़की को बहुत पसंद करते हैं और उससे प्यार करते हैं, तो उसे कैसे इंप्रेस करना है और कैसे प्रपोज करना है यानी उसे कैसे पटाना है इस आर्टिकल में इसी बारे में हम बताने वाले हैं। बहुत लोग होते जो कहते हैं, यार मेरे से कोई लड़की नहीं पटती कोई लड़की मुझे पसंद ही नहीं करती मेरी कोई girlfriend नहीं है, क्या करें कैसे करें जिससे एकgirlfriend बनाएं जिससे टाइम पास हो सके क्योंकि अकेले की लाइफ बोरिंग सी हो जाती है आपको टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको लड़की पटाने के कुछ ऐसे तरीके बताऊंगा जिनके इस्तेमाल के द्वारा आप जल्दी ही एक खूबसूरत लड़की के बॉयफ्रेंड बन जाएंगे।

  1. लड़की पटाने के लिए आप सबसे पहले अपने look पर ध्यान दें क्योंकि लड़कियों को अधिकतर handsum दिखने वाले लड़के पसंद आते हैं।
  2. लड़कियों के सामने मुंह लटका कर कभी ना खड़े हो हमेशा हंसमुख रहे तथा साथ में रहने वाले लोगों को अपने बातों के द्वारा हंसाते रहें जिससे लड़की जल्दी इंप्रेस हो जाती है।
  3. आपको लड़की पटाने के लिए besik knowldge का होना बहुत ही जरूरी है क्योंकि जब आप किसी जगह पर होटल या किसी समाज में बैठे हो तो वहां पर जो बातें हो रही हैं उन सब के बारे में आपको ज्ञान होना चाहिए जिससे आप भी बातें कर सको इससे उस लड़की को लगेगा कि यह समाज के प्रत्येक पहलू के बारे में जानता है।
  4. जब कभी कोई लड़की पसंद आती हो तो हाथ धोकर उसके पीछे नहीं पड़ना चाहिए बल्कि धीरे धीरे उससे बातचीत करके उसके मन को भी समझना चाहिए तभी कोई बात आगे बढ़ानी चाहिए।
  5. यदि किसी लड़की से आपकी थोड़ी बहुत बातचीत होती है यह आपकी पहचान है और आपसे गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो उसके छोटी मोटी परेशानियों में उसकी help करें जिससे उसको लगेगा कि आप उसका बहुत ख्याल रखते हैं।
  6. उसके जन्मदिन पर अथवा कोई त्यौहार पर उसकी पसंद की चीजें gift करें जिससे उसे लगेगा की आप उसका बहुत ही ध्यान रखते हैं।
  7. मनोवैज्ञानिक तरीके का इस्तेमाल करें, जब आप खाली टाइम में हो तो आप उस लड़की की बातें बोलने चलने की स्टाइल को याद करें जिसके द्वारा मस्तिष्क के जरिए आपके विचार उसके मस्तिष्क तक पहुंच जाएंगे और उसे लगेगा की आप उससे प्यार करते हैं और आपसे बात करना चाहते हैं।
  8. जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके सामने ज्यादा ना बोले सिर्फ जरूरत पड़ने पर ही बातें करें क्योंकि ज्यादा बोलने वाले लोगों से लड़कियां बहुत चिढ़ती हैं।
  9. जब लड़की आपसे बात कर रही हो तो आप उसकी बात को ध्यान से सुने तथा उसके चेहरे और होठों की तरफ ध्यान से देखें ऐसा करने से उसे लगेगा कि आप उसको बहुत ज्यादा importent मानते हैं।
  10. जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके सामने उसकी तारीफ करें क्योंकि हर लड़की को अपनी तारीफ बहुत पसंद होती है।
  11. उसके सहेलियां से उसकी पसंद की खाने पीने की चीज पता करें तथा उसे खिलाने की कोशिश करें।
  12. जब लड़की किसी बात को लेकर टेंशन में हो तो उसे दिलासा दे, उससे कहें तुम बिल्कुल भी घबराना नहीं मैं कोई ना कोई उपाय करता हूं। ऐसा करने से वह आपको एक सच्चा दोस्त मानने लग जाएगी तथा दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल जाएगी।
  13. उसके घरवालों से पहचान बनाएं तथा उससे आदर भाव के साथ पेश आएं जब भी लड़की के घरवालों से मिले तो उनके पैर अवश्य छुए इससे आपकी चर्चा उसके घर में होती रहेगी और वह लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएगी।
  14. आत्मविश्वास रखें क्योंकि आत्मविश्वास ही है जो नामुमकिन कार्य को भी मुमकिन बना सकता है बहुत लोग होते हुए लड़की के मां बाप का नाम सुनते ही दूर भाग खड़े होते हैं इससे होता यह है कि लड़की समझती है यह तो एकदम निकम्मा और फट्टू है इससे तो प्यार करके आत्महत्या ही करना पड़ेगा।
  15. बहुत लड़के होते हैं जैसे कोई लड़की थोड़ा बातचीत करना शुरुआत करती है वैसे वह सोचते हैं अब जल्दी से जल्दी हमें डेट पर चलना चाहिए यार जल्दबाजी मत करो धीरे-धीरे सब होगा थोड़ा सब्र रखो यदि ऐसा करोगे तो लड़की समझेगी कि यह तो सिर्फ वही सब करने के लिए मेरे पीछे पड़ा है और वह आपसे नाराज हो जाएगी।
  16. बहुत होते हैं जैसे लड़की बात करना शुरु करती है तो वह अपने कहानी की शुरुआत कर देते हैं, मेरे बाप इतना गरीब थे, मुझे इतना मेहनत करके पाल पोस कर बड़ा किया, उनके मरने के बाद हमारे सिर पर सारा भार आ गया, मेरी बहन की शादी करनी है, सारा कुछ व्यवस्था में ही देखता हूं, दुनिया का टेंशन वाली बात शुरू कर देते हैं जिससे लड़की बोर होने लग जाती है। यार ऐसे घुटन वाली बात मत किया करो उसके सामने ऐसे रहो जैसे आपको किसी बात का टेंशन नहीं है।
  17. किसी लड़की को पटाने के लिए समाज में आपकी एक अच्छी छवि होनी चाहिए क्योंकि कोई भी लड़की यह नहीं चाहती कि उसका बॉयफ्रेंड एक नालायक लड़का हो लोग उसे उसके सामने गालियां देते रहें इसलिए आप समाज में एक अच्छी छवि बनाइए।
  18. जिस लड़की को आप पसंद करते हैं आप उसकी तरफ बार-बार देखें तथा इशारे से कुछ कहने का प्रयास करें जैसे उसके हाथ में क्या है वह क्या खा रही है इस तरह के बातें इशारे में करें।
  19. आप नए-नए हेयर स्टाइल बदलिए क्योंकि लड़कियों को बोरिंग और पुराने स्टाइल पसंद नहीं आते हैं। परंतु यह समझना बहुत ही आवश्यक है की लड़की की स्वभाव की है। यदि उसके विचार एकदम सिंपल हैं तो आपको सिंपल रहना ही ठीक है यदि लड़की का स्वभाव ज्यादा चंचल है नई-नई चीजें देखने की शौकीन है तो आपको latest dress latest hair stail करना जरूरी है।
  20. जिस लड़की को आप चाहते हैं उससे झूठ ना बोले हमेशा सच्ची बातें करें क्योंकि यदि आप झूठ बोलेंगे तो कहीं ना कहीं से उसे पता लग जाएगा कि आप झूठ बोल रहे हैं तो वह आप पर विश्वास करना छोड़ देगी और आप से नफरत करने लग जाएगी।

शायरी के द्वारा लड़की कैसे पटाए shayari ke dwara ladki kaise pataye

लड़की पटाने के लिए आप उसे खूबसूरत जगह पर घुमाने के लिए ले जाएं। तथा जब वह चुपचाप बैठी हो और बात करने के लिए कोई बहाना ना मिले तो आप शायरी का इस्तेमाल कर सकते हो। परंतु शायरी ऐसा होना चाहिए की वह उस लड़की से releted होना चाहिए जिससे उसे लगे कि आप उसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। शायरी ऐसा होना चाहिए जैसे आप उसकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हो।
“दिख रहा है कुछ ऐसा नजारा आपको देखने के बाद।
चकोर छूना चाहता है ,चांद को, रात होने के बाद”
इस तरह की शायरी का प्रयोग करने से लड़कियां बहुत ज्यादा प्रसन्न होती हैं और बहुत जल्द ही पट जाती है। परंतु शायरी बोलने से पहले उसके मूड का पता करें क्योंकि जब तक लड़की के मूड का पता नहीं हो पाता है तब तक उससे कोई importent बात ना करें।

फोन पर लड़की कैसेे पटाए phone per ladki kaise pataye

यदि कोई लड़की आपसे फोन पर बातें करती है और आप उसे भी सब बहुत पसंद करते हैं तथा पटाना चाहते हैं ,तो मैं आपको कुछ ऐसे तरीके बताऊंगा जिनके द्वारा वह लड़की बहुत जल्दी ही आपकी girlfriend बन जाएगी।
  • जब किसी लड़की के पास फोन करें तो उसे यह एहसास नहीं होना चाहिए कि आपने उसे पटाने के लिए फोन किया है, उसके पास फोन मिलाने का वजह कुछ और बताएं जैसे आपके पापा की तबीयत कैसी है, उनके लिए दवाई लाए या नहीं, पैसे की व्यवस्था हो गई थी या नहीं। मम्मी से बात करा दो इस तरह के बहाने ढूंढ कर ही फोन करना चाहिए। जिससे उसे लगेगा कि आप सच में उसके और उसके परिवार के बारे में चिंतित रहते हैं।
  • बहुत लोग होते हैं लड़की के पास फोन मिलाते ही वह इतने खुश हो जाते हैं कि वह भूल जाते हैं कि उन्हें किस तरह की बातें करनी चाहिए किस तरह की नहीं करनी चाहिए। फोन मिलाने के बाद हाल-चाल लें तथा वह किस परिस्थिति में है तथा किस मूड में है इसका पता करें उसके बाद ही कोई बात आगे बढ़ाएं।
  • यदि वह किसी बात को लेकर टेंशन में है तो आप उसे कहें की तुम्हें बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है या बिल्कुल भी टेंशन नहीं लेना मैं सब कुछ संभाल लूंगा या मैं इसका कोई ना कोई उपाय करता हूं। ऐसा करने से वह आपके ऊपर अपने से ज्यादा trust करने लग जाएगी।
  • यदि वह रोमांटिक मूड में है तो उससे रोमांस भरी बातें ही करनी चाहिए जैसे आज का मौसम बहुत सुहाना है आज मुझे कोई याद कर रहा था जिससे मुझे हिचकी आ रही थी इस तरह की बातें करनी चाहिए।
  • यदि आप उसके मूड के acording बात नहीं करेंगे तो वह आपसे नाराज हो जाएगी बहुत लोग ऐसे होते हैं की लड़की के पास रोमांस भरी बातें करने के लिए ही फोन मिलाते हैं परंतु वह किसी परेशानी अथवा टेंशन में होती है तो वह समझती है यह मेरा मजाक उड़ा रहा है।
  • फोन में बात करते समय बीच-बीच में प्यार भरी बातें करनी चाहिए जिससे उसे एहसास हो कि आपसे बहुत प्यार करते हैं। जैसे तेरी कसम, मैं तेरे से झूठ क्यों बोलूंगा। मैंने तेरे सिवा किसी और को नहीं बताया आदि ऐसी बातें होती हैं जो लड़की के मन को मोह लेती हैं। ऐसी बातें करने से लड़की सोचती है की आप उसके लिए बहुत स्पेशल है।
  • लड़की से फोन पर any time बात ना करें उसे समय-समय पर फोन करें क्योंकि बार-बार फोन करने से वह समझती है कि यह एकदम निकम्मा है पूरा दिन सिर्फ फोन में ही लगा रहता है और इसको कोई काम नहीं है।
  • फोन पर बात करते समय अपने दिल की बात उससे कहे जिससे वह भी सोचे कि यह हमें खास मानता है जिससे अपने दिल की बात खुलकर बोलता है।
  • फोन पर बात करते समय कभी भी adult बातें उससे ना करें। बहुत लोग सोचते हैं कि फोन पर ही हम सब कुछ बातें यानी वह सभी बातें करें परंतु हो सकता है वह लड़की फोन पर यह सब बातें ना करना चाहती हो अथवा उसके आसपास कोई उसकी बहन अथवा मम्मी हो और बार-बार आप adult बातें कर रहे हैं इससे वह नाराज हो जाएगी और आप से बातें नहीं करेगी।

लड़की को इंप्रेस कैसे करें ladki ko impress kaise karen

सब सोचते हैं यार लड़की को इंप्रेस करना बहुत मुश्किल काम है पता नहीं लड़की egnor कर दे या उसे बुरा लग जाए, उनके मन में हमेशा यह डर बना रहता है जिससे वह लड़की को इंप्रेस नहीं कर पाते हैं और प्रपोज करना तो बहुत बड़ी दूर की बात है। अगर आपके भी मन में ऐसे सवाल उठ रहे हैं की किस तरह लड़की से बातचीत किया जाए और कौन-कौन सी बातों का ध्यान रखा जाए जिससे लड़की इंप्रेस हो जाए और आपके प्यार की दीवानी हो जाए। तो आप हमारी पोस्ट को ध्यान से पढ़ें क्योंकि मैं आप लोगों को ऐसे तरीके बताऊंगा जिससे आप किसी भी लड़की से बात की starting कर सकते हैं और वह starting सीधे प्यार की तरफ इशारा करेगी और लड़की भी समझ जाएगी की यह हमसे प्यार करता है।

  • लड़की को इंप्रेस करने के लिए सबसे पहले एक अच्छी पर्सनालिटी तथा एक अच्छी सेहत का होना बहुत जरूरी है क्योंकि कोई भी लड़की कमजोर तथा बीमार लड़के से इंप्रेस नहीं होती है।
  • लड़की अधिकतर 60 से 70 तक वजन के लड़के से तथा हाइट 5 से 6 फीट तक के लड़कों से ही अधिकतर इंप्रेस होती है क्योंकि यह वजन और हाइट मीडियम होता है जिससे लड़का देखने में अच्छा और खूबसूरत लगता है और लड़की इंप्रेस हो जाती है।
  • लड़की को इंप्रेस करना है तो भैया पहले अपने पुराने ड्रेस बदल दो नए नए जमाने के latest dress खरीदो और उसे साफ सुथरा से पहनो ऐसा नहीं कि मैले कुचैले कपड़े पहनो क्योंकि मैले कुचैले कपड़े पहनने से लड़कियां नहीं पटती भैया।
  • बहुत लोग होते हैं कि किसी लड़की को पसंद कर लेते हैं तो उसके प्यार में बिल्कुल मजनू बन जाते हैं बड़े-बड़े दाढ़ी रख लेंगे तथा पागलों की तरह शराब पीकर इधर-उधर पड़े रहेंगे कोई उधर दो लात मारेगा कोई इधर दो लात मारेगा इससे की इमेज खराब हो जाती है और लड़की इंप्रेस होना तो दूर पटी पटाई लड़की भी उसका साथ छोड़ देती है।
  • यदि लड़की को इंप्रेस करना है तो आप उसकी तरफ बार-बार देखें क्योंकि ऐसा करने से उसे लगेगा कि आप उसे पसंद करने लगे हैं और उसे अपना स्पेशल मानते हैं।
  • जब आप उसकी तरफ देखें तो ध्यान दें कि वह किस तरफ देख रही है यदि वह चोरी चुपके आपकी तरफ देखती है तो यह समझ लीजिए कि यह आपका ही माल है और बहुत जल्द ही यह आपसे पट जाएगी।
  • उसकी तरफ देखते हुए कभी-कभी फोन पर बात करते हैं मुस्कुराए कभी किसी और से बात करते हुए उसकी तरफ देख कर मुस्कुराए इससे लड़की भी आपसे थोड़ा बहुत मुस्कुराए गी और धीरे-धीरे दोनों का मुस्कुराने का सिलसिला प्रारंभ हो जाएगा और लड़की को इंप्रेस करने का पहला leval आप पार कर चुके।
  • जब लड़की आपसे मुस्कुराने लग जाए तो धीरे-धीरे उससे कुछ बातें करें जैसे क्या बात है आज बहुत खुश नजर आ रही हो आज तुम स्कूल नहीं गई या आज कहीं जाने की तैयारी है ऐसी बातें करके अपनी बात की starting करें। और धीरे-धीरे उससे आपकी बातें शुरू हो जाएंगे परंतु ध्यान रहे यह सब बातें जब उसके आसपास कोई ना हो तभी करें अन्यथा वह आपसे नाराज हो जाएगी और इग्नोर कर देगी।
  • दो-चार दिन तक जब आपकी और उसकी बातें शुरू हो जाए तो 1 दिन उसे किसी होटल अथवा किसी पार्क में मिलने के लिए बुलाएं तथा उसी से पूछे कि उसे किस समय उसे फुर्सत है उसी के हिसाब से आपको मिलना होगा क्योंकि भैया लड़की पटाने के लिए इतना तो नखरे उठाना ही पड़ेगा।
  • उसके पसंद की चीजें किसी बहाने उसे गिफ्ट करें तथा खाने पीने की चीज है उससे खाने को दें।
  • जब किसी मुसीबत में हो तो उसकी हेल्प करें इससे आपके ऊपर बहुत विश्वास करने लग जाएगी और आपको अपना सच्चा दोस्त मानेगी।
  • उसकी खूबसूरती की तारीफ करें या उसके कान में पहने हुए झुमके अथवा हाथों की चूड़ियों की जमकर तारीफ करें क्योंकि लड़कियों को अपनी तारीफ बहुत अच्छी लगती है।
  • कभी भी लड़की से मिलने जाए तो अपने दोस्तों को साथ में ना लेकर जाएं क्योंकि लड़की को सिर्फ आपसे मिलना होता है आपके दोस्तों से उसका कोई मतलब नहीं होता इसलिए यदि आप अपने दोस्तों को भी साथ ले जाएंगे तो वह नाराज हो कर चली जाएगी।
  • जब कोई लड़की आपके बुलाने पर आ जाए और आपके मुस्कुराने पर मुस्कुराने लगे था आप के इशारे पर वह भी इशारा करे तो समझ ही वह आपका ही माल है और उसे तुरंत प्रपोज कर ही दीजिए तथा उसके साथ पूरा मजे लीजिए।

क्लास की लड़की पटाने के तरीके हिंदी class ki ladki patane ke tarike Hindi

जब आप किसी क्लास में पढ़ते हैं और उसी क्लास में कोई लड़की आपको बहुत ज्यादा अच्छी लगने लग जाती है और आप सोचते हैं काश यह मेरी गर्लफ्रेंड होती तो  लाइफ का मजा आ जाता।और धीरे-धीरे ऐसा होता है कि आपका जी पढ़ाई में बिल्कुल भी नहीं लगता है सिर्फ और सिर्फ उसी पर ध्यान रहता है इसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि जब तक वह लड़की पट नहीं जाती तब तक आपको ना घर पर चैन ना स्कूल में चैन होता है। तो कौन-कौन से तरीके हैं अपने क्लास की लड़की को पटाने के लिए। आप हमारे द्वारा बताए गए को फॉलो कीजिए जिससे यकीन मानिए आपकी क्लास की लड़की बहुत जल्दी आपकी गर्लफ्रेंड होगी और उसके साथ आप अच्छे से पढ़ाई कर सकते हैं और पढ़ाई करने में आपका जी भी लगने लग जाएगा।
  • क्लास की लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले आपको पढ़ाई पर अधिक ध्यान देना होगा क्योंकि जो लड़का पढ़ाई में अधिक तेज होता है लड़कियां उन्हीं से इंप्रेस होती हैं। अगर आप पढ़ाई को छोड़कर सिर्फ लड़कियों पर ध्यान देते हैं तो भैया यकीन मानो लड़की आपसे पटने वाली नहीं है इससे पहले जरूरी है आपको पढ़ाई पर ध्यान देना।
  • बहुत लड़के होते हैं की क्लास में जिस लड़की को पसंद करते हैं वह एनी टाइम तिरछी नजरों से उसी लड़की को की तरफ देखते रहते हैं परंतु ऐसा नहीं करना चाहिए ऐसा करने से सभी बच्चे आपके बारे में जान जाएंगे कि यह लड़का उस लड़की को बार-बार तिरछी नजरों से देख रहा है इसका मतलब यह उस लड़की को पटाने के चक्कर में है। और आपकी इमेज खराब हो जाएगी तथा लड़की आपसे impress नहीं होगी।
  • क्लास की लड़की से सबसे पहले बात करने के लिए आप किसी नोट्स को पूछने के बहाने उससे बात कर सकते हैं अथवा कल स्कूल चलेगा अथवा नहीं ऐसे बहाने बनाकर आप उससे बात की starting कर सकते हैं।
  • Class में तमाम लड़के और लड़कियां होती हैं परंतु उन सभी के बीच में उस लड़की को जिसे आप पसंद करते हैं इस तरह से उसे देखना है की किसी और को पता ना चले कि आप उसे देख रहे हैं सिर्फ उस लड़की को ही पता चले कि आप उसकी तरफ बार-बार देख रहे हैं। ऐसा करने से वह आपसे कभी अकेले में जरूर सोचेगी कि आप बार बार मेरी तरफ क्यों नहीं है। और धीरे-धीरे आपकी बातें start हो जाएंगी।
  • क्लास में तमाम लड़के ऐसे होते हैं जो लड़कियों को पटाने के लिए छुट्टी होते ही उनके पीछे लग जाते हैं तथा अपने दोस्तों को भी साथ लेकर उनके आगे पीछे शोर मचाते हैं ऐसा करने से लड़कियां और चिढ़ जाती हैं और नाराज हो जाती हैं ऐसा करेंगे तो पटी पटाई लड़की भी आपसे बात करना बंद कर देगी।
  • लड़की को पटाने के लिए जब वह अकेली हो तभी उससे कुछ बात करें या आंखों से इशारा करें।
  • जब क्लास में पढ़ रहे हो और टीचर क्लास के बाहर हो तो सभी बच्चों को या अपने आसपास के फ्रेंड्स को चॉकलेट या टॉफी खिलाएं और साथ ही उस लड़की को भी खिलाएं जिससे समझी कि आप उसे अपना फ्रेंड मानते हो।
  • जब आपकी थोड़ी बहुत उससे बात होने लग जाए तो उसका फोन नंबर ले ले और समय-समय पर उससे किसी नोट्स अथवा क्वेश्चन को लेकर बातें करें।
  • जब वह किसी बात को लेकर किसी टेंशन अथवा परेशानी में हो तो उसकी मदद करें यदि वह पढ़ाई को लेकर किसी टेंशन में है तो आप उसे रिलैक्स कराएं और कहे कि आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है मैं आपकी हेल्प कर सकता हूं। इससे वह आपको बहुत अच्छा frend मानने लग जाएगी।
  • अपने ऊपर हमेशा congidence रखें क्योंकि बहुत लोग होते हैं जब कोई लड़की थोड़ा बहुत उनसे बातें करने लग जाती है तो वह अपना कॉन्फिडेंस खो देते हैं और उन्हें क्या करना चाहिए क्या नहीं करना चाहिए इसका कोई पता नहीं रहता है। और भाई जाने अनजाने में लड़कियों से कुछ ऐसी बातें करने लग जाते हैं जिससे लड़की नाराज हो जाती है और आपसे बात करना तथा दोस्ती करना बंद कर देती है।
  • जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसका दिल रखने के लिए आपको किसी कंपटीशन अथवा खेल में फर्स्ट आना बहुत जरूरी है जिससे उसके मन में यह गर्व होगा की मेरा बॉयफ्रेंड या मेरा फ्रेंड इस प्रतियोगिता में प्रथम आया है। और वह लड़की आपसे प्यार करने लग जाएगी।

आंखों से लड़की पटाने के तरीके aankhon se ladki patane ke tarike

किसी लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले आंखों का इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि यदि कोई लड़की आपसे प्यार करती है तो उसकी नजरें बता देंगे कि यह लड़की आपसे इंप्रेस हो गई है या नहीं। सबसे पहले जब आपकी प्यार की शुरुआत होती है तो आंखों से होती है तो आंखों से किस तरह लड़की पटाया जाए इसके अनेक तरीके हैं जो मैं आपको बताने वाला हूं इनके इस्तेमाल करने से लड़कियां अपने आप इंप्रेस हो जाएगी।
  • बहुत लोग सोचते हैं कि आंख मारने से लड़कियां पट जाती हैं परंतु ऐसा नहीं होता है आंख मारने का भी एक तरीका होता है अगर आपने किसी अनजान लड़की से आंख मार दिया तो वह समझेगी की आप उसे पटाना चाहते हैं, और वह शोर मचा देगी तथा आपको पिटवा देगी इसलिए कभी भी किसी अनजान लड़की से आंख नहीं मारना चाहिए।
  • सबसे पहले जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसकी तरफ बार-बार देखें तथा यह समझने का प्रयास करें कि वह किसकी तरफ देख रही है यदि वह भी चोरी चुपके आपकी तरफ देख रही है तो जल्द ही वो आपसे इंप्रेस हो जाएगी।
  • जब उस लड़की के सामने आप से बातें कर रही हो तो बात करने के साथ-साथ अपनी आंखों का भी सही इस्तेमाल करें क्योंकि बात करने में आंखों की एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है जो यह बता देती है कि आप मुंह से जो बोल रहे हैं आपकी आंखें भी वही बोल रही है या आपकी आंखें कुछ और कह रही है।
  • जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके आंखों में आंखें डाल कर उसकी तरफ देखें तथा हल्का मुस्कुराने की कोशिश करें ज्यादा हंसने की जरूरत नहीं है क्योंकि ज्यादा हंसते हुए लड़कों को लड़कियां पागल ही समझते हैं इसलिए हल्की सी मुस्कान होनी चाहिए।
  • जिस लड़की को पटाना चाहते हैं जब वह बात कर रही हो तो उसकी तरफ ध्यान से देखें और बात समाप्त होने पर उसके आंखों तथा होठों की तारीफ करें।
  • जब आप किसी बात को लेकर हंस रहें हैं तो आप उसकी तरफ देख कर हंसे परंतु तिरछी नजरों से कभी भी ना देखें क्योंकि तिरछी नजरों से लड़की नहीं पटती है। तिरछी नजरों का इस्तेमाल लड़कियां किसी लड़कों को पटाने के लिए करती हैं।
  • जब आप किसी शादी समारोह या अन्य पार्टी में हो तो उस लड़की को आप आंखों के द्वारा इशारा कर सकते हो की बाहर मिलते हैं। यह इशारा एक और को दबाकर दूसरी आंख के भौहों को ऊपर करके किया जाता है।

फेसबुक पर लड़की कैसे पटाए Facebook par ladki kaise pataye

बहुत लड़के ऐसे होते हैं जो फेस टू फेस लड़कियां पटाने से डरते हैं। वह सोचते हैं की फेसबुक पर चैटिंग के जरिए तथा फोटो के जरिए लड़की को इंप्रेस करें और धीरे-धीरे उससे बातें करें जिससे उन्हें प्यार हो जाए और उसके बाद में मिलना जुलना डेट आदि काम शुरू करें। अगर आप भी चाहते हैं कि फेसबुक पर कोई लड़की पटा कर गर्लफ्रेंड बना ले तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही जरूरी है इसलिए हमारी पोस्ट को पूरा पढ़ें जिसमें पूरी जानकारी मिल जाएगी कि किन किन बातों का ध्यान रखना चाहिए और किन-किन tips का fallow करना चाहिए जिससे फेसबुक पर लड़कियां आपकी दीवानी हो जाए।
  1. यार फेसबुक पर लड़कियों पटाना बहुत ही आसान है क्योंकि आजकल मोबाइल में फोटो एडिट करके आप अपने फोटो को गोरा और स्टाइलस बना सकते हैं और फेसबुक पर शेयर कर सकते हैं जिसे देखकर लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएगी।
  2. जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके प्रोफाइल को आप देखें और पता करें कि उसके faimly में और कौन-कौन है तथा उसके फोटो पर आप कमेंट करें।
  3. लड़की की फोटो पर कमेंट करने से पहले उस पर आने वाले कमेंट को ध्यान से पढ़ें उसके बाद कुछ ऐसा लिखें कि जो उसके बारे में किसी ने ना लिखा हो यार nice pic, Nice picture,  beautiful ,so cute यह सब शब्द पुराने हो गए हैं और इन्हें कोई पढ़ना भी नहीं चाहता है इसलिए उस लड़की का फोटो के बारे में कुछ ऐसा लिखें जिससे वह लड़की आपको बार-बार याद करें तथा आपकी भी प्रोफाइल को खोलें और आपके बारे में भी पता करें।
  4. फेसबुक पर अधिकतर फोटो अपने faimly के साथ डालें जैसे अपनी बूढ़ी दादी या अपने बुरे दादा जी के साथ क्योंकि लड़कियों को ऐसा लगेगा कि आप अपने फैमिली से बहुत प्यार करते हैं और यदि वह आपकी गर्लफ्रेंड बन जाती है या आपसे शादी कर लेती है तो आप भी उसका बहुत ध्यान रखेंगे।
  5. आप अपनेhair stail को बदल कर latest hair stail का फोटो शेयर करें तथा गुड मॉर्निंग या गुड इवनिंग लिखकर कैसे हो आप लोग ऐसा लिखकर फोटो को शेयर करें।
  6. जब आप कहीं घूमने जाएं तो उसका फोटो जरूर शेयर करें तथा उसमें उस जगह का नाम बिल्कुल भी ना डालें जिससे बहुत लोग आपकी कमेंट में यह पूछेंगे कि यह कौन सी जगह है तभी आप उस जगह का नाम बताएं क्योंकि जब कोई लड़की आपसे इंप्रेस होने लगेगी तो आपके कमेंट को जरूर पढ़ेगी।और ऐसा करने से उस लड़की को आपकी बातचीत करने के तरीके और ढंग का पता लग जाएगा।
  7. लड़की पटाने से पहले आप उस लड़की के बारे में पता करने की कोशिश करें कि यह प्रोफाइल कहीं फेक तो नहीं है क्योंकि यदि वह प्रोफाइल फेक हुआ तो आपकी सारी मेहनत पानी में चली जाएगी।
  8. लड़की के फोटो पर लाइक की जगह love भेजें जो लाल कलर का दिल जैसा निशान होता है उसे ही लव करते हैं क्योंकि लाइक तो सभी करते हैं और यदि आप लव करोगे तो वह आपको कुछ स्पेशल मानने लग जाएगी।
  9. आप उसकी प्रोफाइल में जाकर उसका मोबाइल नंबर ढूंढने का कोशिश करें यदि नहीं मिलता है तो चैटिंग के द्वारा उसका मोबाइल नंबर पूछें यदि वह अपनी मोबाइल नंबर आपको भेज देती है तो आप उसके पास कॉल करें तथा उसे बताएं कि मैं आपका फेसबुक फ्रेंड बोल रहा हूं आप कहां से हैं वहां कौन सी भाषा बोली जाती है वगैरा-वगैरा बातें कर सकते हैं। जिससे आपके प्यार की स्टार्टिंग हो जाएगी।
  10. बात करने के बाद उससे प्यार का इजहार करें तथा उससे कहे कि आपसे मिलने को मन कर रहा है।
  11. चैटिंग या बातें करते समय उससे respected bate करें तेरे से मेरे से जैसे शब्दों का इस्तेमाल ना करें क्योंकि इन शब्दों का इस्तेमाल करने से उसे लगेगा कि आप एकदम अनपढ़ और गलत संस्कार में पले बढ़े हैं। 

लड़कीी को प्रपोज कैसे करें ladki ko propose kaise karen

कभी-कभी ऐसा होता है कि कुछ लड़के लड़कियों से बात भी कर लेंगे हंसी मजाक भी करते रहेंगे और पूरी तरह वह एक दूसरे से प्यार भी करने लग जाते हैं परंतु प्रपोज करने के समय उनकी हिम्मत नहीं होती है कि वह किस तरह से अपने प्यार का इजहार करें जिससे उन दोनों का फ्रेंडशिप प्यार में बदल जाए।अगर आपके पास भी ऐसी समस्या कि आप किसी लड़की से प्यार करते हैं सारी बातें होती हैं और आप प्यार का इजहार करना चाहते हैं परंतु नहीं कर पा रहे हैं तो घबराने की कोई बात नहीं है हम आपको बहुत ही आसान तरीका बताएंगे जिसके द्वारा आप किसी लड़की को बहुत ही आसानी से प्रपोज कर सकते हैं।
  1. किसी लड़की को प्रपोज करने के लिए सही समय का इंतजार करें क्योंकि जब तक सही समय नहीं आता तब तक प्रपोज करने के बाद egnor होने की आशंका ज्यादा रहती है।
  2. लड़की को प्रपोज करने के लिए उसे किसी पार्क में अथवा कोई एकांत जगह पर जहां पर प्राकृतिक खूबसूरती हो वहां पर बुलाकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।
  3. प्रपोज करने के लिए आपके हाथ में एक गुलाब का फूल होना बहुत जरूरी है क्योंकि लड़कियों को फूल बहुत अच्छा लगता है।
  4. जब लड़की आपकी बुलाए हुई जगह पर आ जाए तो हाथ में गुलाब का फूल को छुपाकर उसके सामने जाएं तथा एक पैर के घुटने को जमीन पर लगाकर तथा एक घुटने को सीधा करके नीचे को देखते हुए फूल को ऊपर की तरफ उसके हाथ में पकड़ा दें।
  5. फूल को पकड़ते हुए I love you बोले।
  6. यदि लड़की आपके फूल को हाथ में ले लेती है तो आप समझ जाएं कि वह आपसे प्यार करती है और आपके प्यार को accept कर रही है। उस समय आप उसकी तरफ हाथ बढ़ाएं तथा उसके हाथ अपने हाथ में रखने के लिए इशारा करें।
  7. उसका हाथ अपने हाथों में लेने के बाद उसके हाथ पर किस करें। उसके बाद तो भैया समझो आपकी माल हो गई आप उसके साथ जो चाहे वह कर सकते हैं और होटल तथा किसी एकांत जगह पर ले जाकर बहुत सारी बातें करें और मजे ले ।
Disclaimer
हमारे इस आर्टिकल का तात्पर्य किसी भी सामाजिक बुराई को बढ़ावा देना नहीं है। हमारा तात्पर्य सिर्फ प्यार को लेकर है यदि आप किसी लड़की से प्यार करना चाहते हैं तो इस तरह से आप उसका इस्तेमाल कर सकते हैं और दो-चार दिन की प्यार नहीं बल्कि आप लाइफटाइम उससे प्यार करें। यदि आर्टिकल के द्वारा आप किसी भी लड़की के साथ गलत व्यवहार करते हैं तो उसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे उसकी हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button